गूगल पर अपनी फोटो अपलोड करने का आसान तरीका - SKB Tutorials

गूगल पर अपनी फोटो अपलोड करने का आसान तरीका

aap me se Ham sabhi chhate hai hamari ek sabse alag phechan ho or agar koi aadmi online me hamare bare me search kare to hamara photo bhi aaye. Ye bhaut se logo ka sabaal hota hai or wo apna Photo Google par dekhna chate hai, par internet ki kam jaankari ki karan samaj nahi aata ki kaise kya kare Google par photo dikhane ke liye. mujse bhut logo ne pucha ki unko apna photo Google par dikhana hai wo kya kare. to aaj me ussi sabaal kal jabab de raha hu.


गूगल पर अपनी फोटो अपलोड करने का आसान तरीका google upload





Mene jab Google par search kiya to google ne muje kuch is traha ke result diye wo aap bhi dekhiye.

google search photo

iska matlab hai bhut se log hai to chate hai jo Google par search karte hai apna Photo uspar dekhne ke liye.



(1) Chaliye Suru Karte hai Google Par apna photo kaise dale.


Sabse phele me aapko bata du ki aap Google par apni Image upload nahi kar sakte q ki Google ek Search Engine hai, jo dusri site ko search karta hai or unki image ko bhi.



To Sabaal ye hai ki google par photo kaise aayega.


Ye bhut saral hai or jab aap ye jaanloge to aap bhi sochoge ki ye kitna saral tha. Google par photo laane ke liye aapko karna ye hai ki aapko apni photo kisi site par upload karna hoga.



Aapka Facebook, Twitter, ya Google+ par account to jarur hoga. aapko karna ye hai ki apni photo in sites par upload kare or publicly share kare. Image ko upload karne ke baad us image ka naam or uski puri jaankari jarur like.



Maanlo aap Facebook par ek photo upload kar rahe hai to jo sabse jaruri baat wo ye ki aapko us image ka naam or us photo ke baare me jarur likhna hai. Tabhi wo image search me aa payega.

wo photo jis naam se hogi agar us naam ko ham search karege to wo image bhi google ke image search me aayega.

Agar aap apni jaankari online share karna chate hai to Facebook Twitter to hai or aap Google+ par apna account banayege or usme apni jaankari or apna photo upload kare. iske baad agar koi aapke naam se search karega Google par to aapka photo google ke Image search me jarur aayega.

Image upload karne ke baad thoda time lagta hai search engine me image aane me. thoda intejaar kare.

Image Blog me Upload karke Google me laye.

Ye jo tarika hai ye sabse kargar tarika hai Apni Image ko Google me dikhane ka.uske liye kya karna chaliye jaante hai –
  1. Sabse Phele Ek Blog Baaye.
  2. Ab usme ek post likhe.
  3. Image ka SEO bhi jaruri hai.

Blogger me sahi se image upload karne ke baad jada chances hai search me aane ke. Thoda Time lagta hai. 1 mahina tak lag sakta hai.
Ummid hai aap ab samaj gaye hoge ki Image ko kaise Google par daale. or ye kitna saral hai.




1 comment:

Powered by Blogger.