दिवाली से पहले Jio ने लाया फेस्टिव गिफ्ट कार्ड ऑफर - SKB Tutorials

दिवाली से पहले Jio ने लाया फेस्टिव गिफ्ट कार्ड ऑफर



दिवाली से पहले Jio ने लाया फेस्टिव गिफ्ट कार्ड ऑफर

(Reliance Jio) ने Festive Session में एक बहुत अच्छा ऑफर Launch किया है। इससे आप अपने पुराने फोन को बदल कर जियो का नया फोन खरीद सकते हैं, वह भी सिर्फ 501 रु में। यह ऑफर जियो के नए गिफ्ट कार्ड के साथ मिल रहा है। इस कार्ड की कुल कीमत है 1,095 रुपए जिसे आप तोहफे के तौर पर अपने दोस्तों और परिवार के लोगों को भी दे सकते हैं। Reliance Jio Phone Gift Card अमेजन इंडिया की वेबसाइट और रिलायंस डिजिटल स्टोर पर खरीदे जा सकते हैं.
याद के तौर पर बता दें जियो फोन मानसून हंगामा ऑफर के तहत ग्राहक 501 रुपये में अपने पुराने फीचर फोन देकर एक नया जियोफोन खरीद सकते हैं. बचा हुआ 594 रुपये 6 महीने तक जियो फोन के लिए 99 रुपये वाले रिचार्ज के लिए काम आएगा. जियो फोन भारत में  1,499 रुपये के रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपाजिट के साथ उपलब्ध है.
गैजेट्स 360 की खबर के मुताबिक, नया जियो फोन गिफ्ट कार्ड Amazon इंडिया की Website और रिलायंस डिजिटल ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है. Amazon लिस्टिंग के मुताबिक, Jio phone गिफ्ट को एक बार खरीदने के बाद वापस नहीं किया जा सकता और ना ही इसका रिफंड मिलेगा. 1,095 रुपये वाले Jio Phone Gift Card को दिवाली गिफ्ट के तौर पर आया गया है.
99 रुपये वाले जियोफोन रिचार्ज पैक की बात करें तो इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स (Local, STD और Roming), प्रतिदिन 500MB 4G डेटा, 300 SMS और 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. 594 रुपये में इसी रिचार्ज का फायदा ग्राहकों को लगातार 6 महीनों तक मिलेगा. साथ ही इस गिफ्ट कार्ड के साथ 6GB का फ्री एक्सचेंज Bonos Deta Vocher भी मिलेगा. इस तरह कुल डेटा 96GB का होगा.

No comments:

Powered by Blogger.